लॉन्च हुआ Realme का 12 GB रैम +256 GB स्टोरेज और DSLR जैसी 3 हाई क्वालिटी हाई क्वालिटी कैमरे वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

लॉन्च हुआ Realme का 12 GB रैम +256 GB स्टोरेज और DSLR जैसी 3 हाई क्वालिटी हाई क्वालिटी कैमरे वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फीचर्स

Realme c53 5G smartphone: हमारे देश में कई स्मार्टफोन कम्पनियां मौजुद हैं जो अपनी कंपनी के एक से एक बढ़कर एक स्मार्टफोन मॉडल को लॉन्च करती हुई देखी जाती है लेकिन कुछ कंपनियाँ ऐसी भी हैं।

जिनकी चर्चा स्मार्टफोन बाजार में सबसे ज्यादा देखने को मिलती है उनमें से एक रियलमी कंपनी है जो देश के सामान्य वर्ग की आवश्यकताओं को समझ कर उनके बजट को देखते हुए Realme सबसे बड़ी कंपनी है और बेहतर स्मार्टफोन भी लंच करती है।

इशी बिच रियलमी कंपनी के द्वारा C53 नमक एक और स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की गई है यह स्मार्टफोन भारतीय सामान्य व्यक्ति के बजट में होने के साथ-साथ अपने बेहतर फीचर्स से देश में मौजूद स्मार्टफोन ग्राहकों को आकर्शित करता हुआ देखा जाने वाला है।

Realme C53 5G

अगर आप भी स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं या खरीदने के लिए उत्सुक हैं तो आपके लिए और आपके बजट के अनुसार Realme C53 एक बेहतर फोन हो सकता है जिसकी पूरी फीचर्स की चर्चा आज के इस आर्टिकल्स में डिटेल में बताया गया है।

इश फोन में 6.74 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है या डिस्प्ले बड़े होने के साथ-साथ आपको एक बेहतर पिक्चर क्वालिटी और वीडियो को संचालित करने में सक्षम होने वाली है। साथ ही इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का बेहतर कैमरा भी प्रदान किया जाएगा जो आपको अच्छी पिक्चर क्वालिटी के वीडियो और फोटो निर्माण में सहायता प्रदान करेगी। और इस कंपनी के द्वारा इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी है जो आपको लंबे समय तक उपयोग करने में सहायता प्रदान करेगी।

साथ ही इस फ़ोन को आपको बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं है एक बार चार्ज करने के साथ लाम्बे समय तक चल सकते हैं और साथ ही इस फोन में कई फ्यूचर भी हैं जो इस फोन को बहुत ही बेहतर बनाती है और आप आसानी से इसको चला सकते हैं।

Realme c53 5G smartphone Highlights

Smartphone Realme c53 5G smartphone
Price 8,999
Storage 4GB, 6 GB Ram and 64GB, 128 GB ROM
Processor octa core
Battery 5000 mAh
Main camera/ selfie camera 08 MP
Back camera 108 MP+ 0.3 MP

Realme c53 5G smartphone features and specification

Display-  आपका फोन एक बड़ी डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होने के साथ-साथ 6.7 इंच का एक बड़ी डिस्प्ले भी प्रदान करते हैं।यह डिस्प्ले IPS LED वाली है, इस डिस्प्ले का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1800×2400 पिक्सल DCT 390 PPI और रिफ्लेक्स रेट 90 Hz का है।

Processor– इस स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर भी देखने को मिलता है, इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर octa core यूनिको टाइगर टी612 एनएम है। यह फोन अपने दमदार प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम के द्वारा आपको हैवी लोड वर्क के साथ गेम खेलने में भी बेहतर अनुभव प्रदान करने वाला है।

RAM and ROM – यह फोन दो वेरिएंट में भारतीय बाजार में मौजूद है पहला वेरिएंट  जिसमें 4gb रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी है और दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला है.

Camera- इस फोन के बैक में डबल सेटअप कैमरा देखने को मिलता है जो 108 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल का है इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी प्रदान किया गया है। यह फोन अपने कैमरे के दम पर ग्राहकों को अच्छी क्वालिटी देता है और वीडियो बनाने में अच्छे पिक्सल के फोटो खींचने में अवश्य सक्षम होने वाला है।

Battery- Realme C53 फ़ोन में 5000 एमएएच की बैटरी देखने को मिलती है, इस बैटरी को चार्ज करने के लिए एक सुपरफास्ट 18 वाट का यूएसबी सी टाइप चार्जर भी दिया जा रहा है। इस चार्जर के द्वारा इस फोन की बैटरी को कुछ ही समय में सम्पूर्ण जांच किया जा सकता है।

Other features– इस फोन के इयरफोन का उपयोग अनुमति प्रदान करने के लिए किया जाता है क्योंकि इसमें 3.5 मिनी का ऑडियो जैकप्वाइंट प्रदान किया गया है। इस फ़ोन में नैनो सिम कार्ड स्टॉल प्रदान किया गया है।

क्या फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट प्रदान किया गया है जो आपके फोन को सुरक्षित रखने के लिए सक्षम होने वाला है। भारतीय बाजार में यह फोन चैंपियन ब्लैक और चैंपियन गोल्ड जैसे 2 करोड़ ऑप्शन के साथ मौजूद है।

Important links

 

Home page click here
Telegram group join now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top